अकाली दल ने राजीव गांधी को बताया भारत का सबसे बड़े मॉब लिंचर

चुनावी सरगर्मियों के बीच नेताओं की फिसलती ज़ुबान और राजनीति के गिरते स्तर का हर रोज़ एक नया उदाहरण देखने को मिल रहा है। रविवार को शिरोमणि अकाली दल के नेशनल स्पोक्समैन मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी भारत के सबसे बड़े मॉब लिंचर थे।

भूतपूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर पीएम मोदी के बयान ‘भ्रष्टाचारी नंबर 1’ का समर्थन करते हुए सिरसा ने कहा कि राजीव गांधी दुनिया में एकमात्र प्रधानमंत्री थे जिन्होंने ‘एक विशेष समुदाय के खिलाफ मॉब लिंचिंग ऑर्गनाइज किया।’

सिरसा ने एक बयान में आरोप लगाया, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सही कह रहे हैं कि राजीव गांधी भ्रष्टाचारी नंबर एक थे, लेकिन वे भारत के सबसे बड़े मॉब लिंचर भी थे।” सिरसा ने आरोप लगाया कि राजीव गांधी ने न केवल सिखों के खिलाफ नरसंहार को प्रोत्साहित किया, बल्कि इसमें शामिल लोगों को “संरक्षित और पुरस्कृत” भी किया।

उन्होंने कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी से यह स्पष्ट करने को कहा कि उन्होंने यह क्यों नहीं स्वीकार किया कि उनकी पार्टी दोषी थी और वह 1984 के दंगों के पीड़ितों के परिवारों के साथ सहानुभूति व्यक्त करने में विफल क्यों रहे?

शनिवार को उत्तर प्रदेश में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए राजीव गांधी पर निशाना साधा था और कहा था, “आपके पिता को उनके दरबारियों द्वारा मिस्टर क्लीन कहा गया था, लेकिन उनका जीवन भृष्टचारी (भ्रष्ट) नंबर 1 के रूप में समाप्त हुआ।”

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.

युवा देश से जुड़ी समाजिक सरोकार रखने वाली खबर, आम आदमी से जुड़े खास मुद्दों के करीब, बेवज़ह और बेतुके के ड्रामे से दूर, हवा हवाई बातों के इतर जमीनी हकीकत से जुड़ी खबरों को देखने के लिए सब्सक्राइब करे हमारा चैनल युवायु। Contact us: info@uvayu.com