आलोचनाओं के बावजूद Thugs Of Hindostan ने पहले दिन कमाए रिकॉर्ड 52.25 करोड़ रूपए

बदनाम हुए तो क्या… नाम नहीं हुआ! यह पंच लाइन आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे सितारों से सजी Thugs Of Hindostan अपने लिए इस्तेमाल कर सकती है। क्योंकि दिवाली के दिन देशभर में 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर दर्शकों और समीक्षकों की तरफ से उम्मीद के एकदम उलट प्रतिक्रिया आई। इस फिल्म को देखने के लिए टिकट पर मोटी रकम खर्च करने के बाद इसे देखकर सिनेमा हॉल से बाहर निकले लगभग हर दर्शक ने Thugs Of Hindostan निहायती बकवास फिल्म बताया। सोशल मीडिया के हर प्लेटफोर्म पर आमिर खान और अमिताभ बच्चन अभिनीत Thugs Of Hindostan को इन दोनों के करियर की अब तक की सबसे वाहियात फिल्म करार दिया।

https://twitter.com/AtifRas45173444/status/1060750957171093504

कुल मिलाकर फिल्म को लेकर दर्शकों का जिस तरह का रिस्पोंस रहा, उसने Thugs Of Hindostan से जुड़े हर कलाकार को निराश कर दिया। हालांकि, आज जब फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने इस फिल्म की पहले दिन की कमाई का आंकड़ा पेश किया, तब Thugs Of Hindostan के निर्माताओ के चेहरे खिल गए और सोशल मीडिया प्लेटफोर्म पर इस फिल्म को ट्रोल करने वाले लोगों का मुंह खुला का खुला रह गया। क्योंकि Thugs Of Hindostan ने दिवाली के दिन 52.25 करोड़ कमाकर इतिहास रच दिया। एक ही दिन में इतनी ज्यादा कमाई करने वाली Thugs Of Hindostan पहली हिंदी फिल्म बन गई।

https://twitter.com/AtifRas45173444/status/1060750957171093504

फिल्म के आलोचकों को सबसे ज्यादा कब्ज इस बात से हो सकती है कि कल यानी शुक्रवार का दिन होने के चलते फिल्म पहले दिन यानी गुरुवार की तुलना में और ज्यादा कमाई कर सकती है। अगर ऐसा हुआ तो Thugs Of Hindostan सिर्फ दो दिन में 100 करोड़ से अधिक कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन जाएगी। गुरुवार के दिन पर्दे पर प्रदर्शित हुए इस फिल्म को रविवार तक छुट्टियों के लंबे दौर का भी निश्चित ही भरपूर फायदा मिलेगा। यानी Thugs Of Hindostan ने अब तक जितना कमाया है, उसमे अभी बहुत कुछ और जुड़ना बाकी है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की रिलीज से पहले ही इसके 2 लाख टिकट बुक हो गए थे। इनमें शनिवार रविवार की बुकिंग भी शामिल है। इस लिहाज ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को बॉक्स ऑफिस पर बड़ा फायदा मिलना तय है।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने बनाए ये रिकॉर्ड
#1. भारत में करीब 5000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान
#2. दिवाली रिलीज में फर्स्ट डे सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड
#3. यशराज फिल्म की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म
#4. ओपनिंग डे सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड
#5. हाईएस्ट ओपनिंग कलेक्शन के मामले में ठग्स ने इन फिल्मों को पछाड़ा
No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.

युवा देश से जुड़ी समाजिक सरोकार रखने वाली खबर, आम आदमी से जुड़े खास मुद्दों के करीब, बेवज़ह और बेतुके के ड्रामे से दूर, हवा हवाई बातों के इतर जमीनी हकीकत से जुड़ी खबरों को देखने के लिए सब्सक्राइब करे हमारा चैनल युवायु। Contact us: info@uvayu.com