उत्तरप्रदेश में जंगलराज: बदमाशों ने क्लास में घुसकर शिक्षिका के साथ की अश्लील हरकत

111
उत्तरप्रदेश में अखिलेश यादव की विदाई और योगी आदित्यनाथ के आगमन के बाद दावे तो इस बात के किए जा रहे थे कि प्रदेश में जल्द ही रामराज आ जाएगा और कानून व्यवस्था एकदम सख्ती से लागु कर दी जाएगी। लेकिन साल भर बाद भी प्रदेश में दिन-प्रतिदिन बढ़ते अपराधों को देखकर तो यही समझ आ रहा है कि रामराज की बजाय सूबे में जंगलराज आ गया है। उत्तर प्रदेश में जंगलराज का नया सबूत बदायूं जिले में एक शिक्षिका के साथ स्कूल के क्लास रूम में बदमाशों द्वारा हुई छेड़खानी की घटना ने दिया है।
Image result for अपराधउत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के कोतवाली दातागंज इलाके के एक गांव में शुक्रवार को गांव के प्राथमिक स्कूल में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका से बदसलूकी का मामला सामने आया। इस घटना में पहले तो नशे में धुत बदमाशों ने प्राथमिक स्कूल में घुसकर क्लास में बच्चों को पढ़ा रही शिक्षिका के साथ अश्लील हरकतें की और जब शिक्षिका ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने रजिस्टर फाड़ते हुए विद्यालय परिसर में जमकर उत्पात मचाया। अपने हुए इन अचानक हमलें से घबराई शिक्षिका ने किसी तरह खुद को बच्चों के साथ कमरे में कैद कर अपनी अस्मिता बचाई।
Image result for प्राथमिक स्कूलखुद को कमरे में कैद करने के बाद डरी-सहमी शिक्षिका ने मदद के लिए स्कूल के प्रधानाचार्य को फोन किया। प्रधानाचार्य ने जब शिक्षिका की मदद के लिए रसोईया को भेजा, तो बदमाशों ने उसके साथ भी अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं तो लड़कों का मन इतना बढ़ा हुआ था कि जाते-जाते वो शिक्षिका को जान से मारने की धमकी भी देकर गए। शिक्षिका ने बदमाश लड़कों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में  छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी और गाली-गलौज समेत सरकारी काम-काज में बाधा डालन की शिकायत दर्ज कराई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here