कर्नाटक में बड़ा सडक हादसा; स्कूल बस के नहर में गिरने से 25 लोगों की मौत

81
शनिवार की दोपहर कर्नाटक में किसी कहर की तरह बरपी। राज्य के मांड्या जिले में एक स्कूल बस दुर्घटना में 25 लोग मौत के मुंह मे समा गए। मांड्या जिले के पांडवपुर तालुका में शनिवार को दोपहर करीब 12 बजे एक स्कूल बस नहर में गिर गई। जिसके चलते बस में सवार कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई। स्कूल बस होने के चलते मरने वालों में ज्यादातर छोटे बच्चे शामिल है।

स्थानीय लोगों द्वारा प्राप्त जानकारी के मुताबिक बच्चों से भरी स्कूल बस मांड्या से पांडवपुर जा रही थी। इसी दौरान किन्हीं कारणों से बस चला रहे ड्राइवर ने गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो दिया और बस नहर में जा गिरी। नहर के बेहद गहरा होने के कारण बस देखते-ही-देखते नहर में समा गई। ड्राइवर की लापरवाही के चलते बस में सवार कुल लोगों में कम से कम 25 जन मौत के मुंह में असमय समा गए।

इतनी बड़ी दुर्घटना में 25 लोगों के मौत की खबर पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कर्नाटक राज्य के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने घटनास्थल का दौरा किया और मृतकों के परिजनों को पांच लाख मुआवजा देने की घोषणा की। कुमारस्वामी के अलावा पीएमओ की तरफ से भी ट्वीट कर इस घटना को लेकर गहरी संवेदना प्रकट की गई। ट्वीट में दुर्घटना में मारे गए 25 लोगों की आत्मा को शांति और उनके परिवार वालों को ताकत दिए जाने की बात कही गई। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से भी हादसे का शिकार हुए लोगों के परिजनों को लेकर सांत्वना प्रकट की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here