काले रंग पर तानों से परेशान महिला ने परोस दिया जहर मिला खाना, 5 की मौत 120 बीमार

काले रंग पर तानों से परेशान महिला ने परोस दिया जहर मिला खाना, 5 की मौत 120 बीमार

महाराष्ट्र राज्य के रायगढ़ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ एक महिला ने पारिवारिक समारोह के दौरान खाने में कीटनाशक मिला दिया जिसकी वजह से 5 लोगों की मौत हो गयी जबकि 120 बीमार हैं। मरने वालों में 4 बच्चे हैं, वे सभी 7 से 13 साल के बीच के थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के रायगढ़ में एक महिला ने काले रंग और अच्छा खाना न बना पाने के ताने से तंग आकर खाने में जहर मिलाकर परोस दिया। जहरीला खाना खाने की वजह से 5 लोगों की मौत हो गयी जबकि 120 लोग बीमार पड़ गए। इस घटना के शिकार सभी लोग महिला के रिश्तेदार हैं। ताना सुनते-सुनते तंग आ चुकी 28 वर्षीय प्रज्ञा सुरवासे ने महाड गांव में रिश्तेदार सुभाष माने के घर पर हुए कार्यक्रम में इस कारनामे को अंजाम दिया। यह घटना 18 जून को घटी जब एक परिवारिक समारोह के लिए सभी रिश्तेदार रात के खाने पर इकट्ठा हुए थे।

आपको बता दें कि इस मामले की आरोपी प्रज्ञा सुरवासे की 2 साल पहले शादी हुई थी। ससुराल में लोग उसके काले रंग और अच्छा खाना न बना पाने को लेकर ताने मारते रहते थे और उसका मजाक उड़ाते थे। इस रवैये से वह तंग आ चुकी थी। इसी वजह से उसने अच्छा मौका देखते हुए इस घटना को अंजाम दिया। जहरीला खाना खाने की वजह से 7 से 13 साल की उम्र के चार बच्चे सहित 5 लोगों की मौत हो गयी। कार्यक्रम में शामिल हुए रिश्तेदारों को डिनर के बाद पेट में दर्द होने लगा और उल्टियां होने लगीं। सभी को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया। खाने में जहर मिले होने की पुष्टि हो चुकी है। आरोपी महिला को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। आरोपी महिला ने बताया कि ससुराल वाले ताने मारने के साथ-साथ उसका मजाक भी उड़ाते थे।

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.

युवा देश से जुड़ी समाजिक सरोकार रखने वाली खबर, आम आदमी से जुड़े खास मुद्दों के करीब, बेवज़ह और बेतुके के ड्रामे से दूर, हवा हवाई बातों के इतर जमीनी हकीकत से जुड़ी खबरों को देखने के लिए सब्सक्राइब करे हमारा चैनल युवायु। Contact us: info@uvayu.com