केंद्रीय मंत्री अनंतकुमार हेगड़े के बिगड़े बोल, जो हाथ हिंदू लड़की को छुए वह बचना नहीं चाहिए

37
अक्सर अपने विवादस्पद बयानों के चलते सुर्खियां बटोरने वाले केंद्रीय मंत्री अनंतकुमार हेगड़े एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। हेगड़े ने रविवार को कहा कि जो पुरुष हिंदू महिलाओं को छूते हैं उनके हाथ बचने नहीं चाहिए। हेगड़े ने यह बयान कर्नाटक के कोडागु जिले में एक कार्यक्रम के दौरान दिया। बता दें कि हेगड़े केंद्र सरकार में कौशल विकास राज्‍य मंत्री हैं।
केंद्रीय मंत्री हेगड़े ने अपने बयान में कहा, “हमारे सोचने के तरीके में बुनियादी बदलाव होना चाहिए। हमें इस पर करीबी नजर रखनी चाहिए कि हमारे आसपास क्‍या हो रहा है। बिना जाति या धर्म की परवाह किए, यदि कोई हाथ एक हिंदू लड़की को छूता है तो वह बचना नहीं चाहिए।”
आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री हेगड़े ने हाल ही में दो महिलाओं के सबरीमाला मंदिर में दर्शन करने के बाद कहा था कि यह घटना ‘हिंदुओं का सरेआम बलात्‍कार है।’ उन्‍होंने समाचार एजेंसी ANI से कहा था, “केरल सरकार पूरी तरह से नाकाम हो गई है। मैं कहना चाहूंगा कि यह पूरी तरह से हिंदू लोगों का दिनदहाड़े बलात्‍कार है।” इससे पहले भी उनके एक बयान पर बवाल हुआ था, उन्‍होंने कहा था कि बीजेपी संविधान बदलने के लिए सत्‍ता में आई है और आने वाले समय में वह ऐसा करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here