जब बच्चों की तरह फफक-फफक कर रोये रणवीर सिंह, सेट पर पसर गया सन्नाटा

98

कोई खुश मिज़ाज इंसान अगर फफक फफक कर रोये तो इसका मतलब होता है कि कुछ तो ऐसा है जो उसकी भावनाओं को करीब से छू देता है। बॉलीवुड में नटखट, शरारती और चुलबुले मिजाज वाले अभिनेता के रूप में अपनी पहचान रखने वाले रणवीर सिंह ( Ranveer singh ) के साथ जो कुछ हुआ वह उनके मिजाज के उलट था। उनका खुलापन और लोगों से गर्मजोशी के साथ मिलना उनके चाहने वालों को कायल बना देता है।

रणवीर सिंह अपनी C0-Actor आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ इन दिनों अपनी नई फिल्म गली बॉय ( Gully Boy ) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी प्रमोशन के सिलसिले में वह एक डांस रिएलिटी शो का हिस्सा बनने पहुंचे। जब यह बात तय हो गयी कि रणवीर सिंह शो में आ रहे हैं तो बच्चों ने कुछ खास तैयारी की थी। लेकिन, बच्चों ने स्टेज पर अपने दमदार अभिनय के बल पर रणवीर को चौंका दिया। शो की क्रिएटिव टीम ने रणवीर के स्वागत के लिए एक खास डांस मेडले तैयार किया था।

यह डांस मेडले रणवीर सिंह के जिंदगी की एक झांकी थी। इसमें रणवीर सिंह की बचपन से ही सिनेमा को लेकर दीवानगी, फिर बड़े होकर अमेरिका में पढ़ाई और मुंबई वापस आकर एक सुपरस्टार बनने से पहले के संघर्ष को उन पर फिल्माए गए एक खास गाने के जरिए पेश किया गया। ये गाना था रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म लुटेरा का, जिंदा हूं यार।

बच्चों के इस बेजोड़ अभिनय पर रणवीर भावनाओं की भंवर में बह गए। जैसे-जैसे गाना आगे बढ़ता गया, रणवीर खुद पर काबू नहीं रख सके। रणवीर को रोता देख सेट पर एकदम से सन्नाटा सा पसर गया। आलिया भट्ट व सेट पर मौजूद दूसरे कलाकारों ने बड़ी मुश्किल से रणवीर को नार्मल किया। सेट पर मौजूद लोगों के मुताबिक रणवीर बच्चों की तरह फफक-फफक कर रो रहे थे। रणवीर अपनी कुर्सी छोड़ बच्चों के पास पहुंच गए। उन्होंने बच्चों पर प्यार लुटाई। इसके बाद रणवीर ने बच्चों के साथ अपनी फिल्म गली बॉय ( Gully Boy ) के गाने पर डांस भी किया।

~Shravan Pandey

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here