झारखंड में महिला के साथ गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, महिला की दर्दनाक मौत

झारखंड के जमतारा जिले से हैवानियत की एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां तीन लोगों ने कथित तौर पर एक महिला के साथ गैंगरेप किया उसके बाद उसके
प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया। जिसके बाद उस महिला की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक महिला के पूर्व पति और दो अन्य व्यक्तियों ने हैवानियत की इस घटना को अंजाम दिया।
सब-डिविजनल पुलिस आॅफिसर बी एन सिंह के मुताबिक़, महिला के पूर्व पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा अन्य दो आरोपियों की भी छानबीन जारी है। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला बुधवार की रात एक थियेटर में काली पूजा पर एक नाटक देखने गई थी। वहां उसके पूर्व पति और उसके दो सहयोगियों ने उसे जबरदस्ती नारायणपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले गांव के एक खेत में उठा ले गए। उन हैवानों ने महिला के साथ गैंगरेप के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में एक डंडा डाल दिया।
Image result for सामूहिक बलात्कारअगली सुबह पीड़ित महिला द्वारा मदद के लिए चीख-पुकार को सुनकर ग्रामीण उसे नारायणपुर टाउन हॉस्पिटल में ले गए। जहां से उस महिला को जमतारा सदर हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया। वहां डॉक्टरों ने उस महिला को मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि पीड़ित महिला ने अपने पूर्व पति और दो अन्य व्यक्तियों पर रेप का आरोप लगाया है।
No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.

युवा देश से जुड़ी समाजिक सरोकार रखने वाली खबर, आम आदमी से जुड़े खास मुद्दों के करीब, बेवज़ह और बेतुके के ड्रामे से दूर, हवा हवाई बातों के इतर जमीनी हकीकत से जुड़ी खबरों को देखने के लिए सब्सक्राइब करे हमारा चैनल युवायु। Contact us: info@uvayu.com