दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने किया अपनी शादी का ऐलान, 14 और 15 नवंबर को होगी शादी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी तय हो गई है और सिर्फ शादी ही नहीं तो शादी की तारीखों का भी खुलासा हो गया है। यह वो खबर है जिसका इंतजार एक लंबे अरसे से इन दोनों के ही फैन और परिवार वाले बड़ी बेसब्री से कर रहे थे। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरों को लेकर हर दूसरे-तीसरे दिन अफवाहों बाजार भी गर्म हो जाया करता था। लेकिन इस बार बॉलीवुड के इन दोनों सुपर स्टार के शादी के बंधन में बंधने की खबर एकदम सच है। क्योंकि इन खबर को किसी न्यूज चैनल या फिर समाचार पत्र ने अपने सूत्रों के हवालें से नहीं बल्कि स्वयं दीपिका पादुकोड और रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लोगों के साथ साझा किया है।

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की सूचना और उसके तयशुदा तारीखों की घोषणा करते हुए लिखा- हमें आपकों यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नबंवर को तय हुई है। इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी है और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं। बहुत सारा प्यार दीपिका और रणवीर।
Image result for दीपिका पादुकोण एंड रणवीर सिंहदीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी शादी की खबर और शादी की तारीखों को लेकर तो सूचना जगजाहिर कर दी।लेकिन, शादी के स्थान को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं किया है। अब भावी दुल्हन-दूल्हा ने अपनी तरफ से भले अपने शादी के जगह की जानकारी ना दी हो, लेकिन फ़िल्मफ़ेयर की रिपोर्ट की माने, तो दीपिका पादुकोड और रणवीर सिंह की शादी भारत से दूर यूरोप के इटली में हो सकती है। खबर के मुताबिक दोनों ने अपनी शादी के लिए इटली के ‘लेक कोमा’ को वेन्यू के रूप में चुना है।
Image result for दीपिका पादुकोण एंड रणवीर सिंहइस शादी में परिवार के अलावा बेहद करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी हिंदू रीती रिवाज के अनुसार की जायेगी। वहीं, मेहमानों से रिक्वेस्ट की है कि शादी के दौरान वे फोन का इस्तेमाल ना करें। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंधने से पहले खास नंदी पूजा करेंगे। बता दें क‍ि नंदी बैल को भगवान श‍िव की सवारी कहा जाता है और ये भी मान्‍यता है क‍ि नंदी को मन की बात बता देने से भक्‍तों का संदेश बहुत जल्‍दी भोलेनाथ तक पहुंचता है। वेबसाइट Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह के करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त शादी से पहले उनके कपड़े फाड़ेंगे। सिंधी समाज में इस रिवाज को सांथ कहते हैं।ये रिवाज सिंधी समाज में कई पीढ़ियों से चला आ रहा है।
No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.

युवा देश से जुड़ी समाजिक सरोकार रखने वाली खबर, आम आदमी से जुड़े खास मुद्दों के करीब, बेवज़ह और बेतुके के ड्रामे से दूर, हवा हवाई बातों के इतर जमीनी हकीकत से जुड़ी खबरों को देखने के लिए सब्सक्राइब करे हमारा चैनल युवायु। Contact us: info@uvayu.com