नमाज़ अदा न करने पर घरवालों ने दी नाबालिग लड़की को सजा-ए-मौत

नमाज़ अदा न करने पर घरवालों ने दी नाबालिग लड़की को सजा-ए-मौत

मुंबई के एंटोप हिल इलाके में एक नाबालिग़ लड़की की हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप लड़की के रिश्तेदारों के ऊपर लगा है। आरोप है कि जुम्मे का नमाज अदा न करने की वजह से लड़की की कथित तौर पर हत्या कर दी गई। इस हत्या के प्रकरण में तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है। परिवार वालों द्वारा जुम्मे का नमाज़ अनिवार्य करने के बाद लड़की ने जब पिछले शुक्रवार को नमाज अदा नहीं किया तो उसकी हत्या कर दी गई।

नमाज़ मुंबई एंटोप हिल

15 साल की नाबालिग लड़की को नमाज़ अदा न करने की वजह से मौत के घाट उतार दिया गया। सूत्रों के मुताबिक़, पीड़ित लड़की की चाची ने गुस्से में दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया। घरवालों ने डॉक्टर को बताया कि बाथरूम में फिसलने से लड़की की मौत हुई। हत्या के मामले में एक नाबालिग़ समेत तीन माहिलाओं को गिरफ्तार किया गया है।
नमाज़ मुंबई एंटोप हिल
 
इस मामले पर पर्दा डालने के लिए रिश्तेदारों ने डॉक्टर को बताया कि बाथरूम में पैर फिसलने की वजह से लड़की कि मौत हो गई। हालांकि, सायन हास्पिटल के डाक्टरों ने पीड़ित लड़की के गले के पास कुछ निशान मिलने के बाद इस बात को नहीं माना और स्थानीय पुलिस को इस बात की सूचना दी।सूत्रों के मुताबिक़, जब पुलिस ने रिश्तेदारों से पूछताछ की तब लड़की के चाची ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
नमाज़ मुंबई एंटोप हिल
पीड़ित लड़की के माँ की मौत हो जाने के कारण वह अपने रिश्तेदारों के साथ रहती थी। लड़की का पिता मुश्किल से ही उससे मिल पाता था। लड़की का पिता काम पर दूर रहता था उस लड़की की देखभाली करने वाला कोई नहीं था इसलिए उसे रिश्तेदारों के घर पर रखा था। बेटी के मौत के बाद से बाप सदमें में है। उसे अपने रिश्तेदारों के पास बेटी को छोड़ने पर पछतावा हो रहा है।
No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.

युवा देश से जुड़ी समाजिक सरोकार रखने वाली खबर, आम आदमी से जुड़े खास मुद्दों के करीब, बेवज़ह और बेतुके के ड्रामे से दूर, हवा हवाई बातों के इतर जमीनी हकीकत से जुड़ी खबरों को देखने के लिए सब्सक्राइब करे हमारा चैनल युवायु। Contact us: info@uvayu.com