बेटी की मनचाही शादी से नाराज पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट

376

केरल के मलप्पुरम जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। एक 42 वर्षीय पिता ने बीते गुरुवार को अपनी 22 वर्षीय बेटी अथिरा की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या के कारणों के बारे में यह बताया जा रहा है कि लड़की का बाप राजन अपनी बेटी के द्वारा की जा रही मनचाही शादी को लेकर नाराज चल रहा था।

पिता

खबर के अनुसार, लड़का भारतीय सेना में काम करता है। लेकिन लड़के का दूसरी जाति का होना और लड़की का अपनी पसंद के लड़के से शादी करना यह दोनों बातें लड़की के पिता को शुरू से ही बहुत ज्यादा अखर रही थी। इन सबके बावजूद लड़की के पिता ने किसी तरह उनकी शादी के लिए अपनी रजामंदी दे दी थी। लेकिन शादी से एक शाम पहले बाप और बेटी में किसी बात को लेकर तीखी बहस हुई जिसके चलते पिता ने अपना आपा खोकर अपनी ही बेटी अथिरा की चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार शाम को पिता-पुत्री के बीच हुई बहस के बाद गुस्से में आकर राजन ने धारदार हथियार से अथिरा पर हमला कर दिया। अथिरा को वारदात के तुरंत बाद अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। इस मामले में आरोपी पिता राजन को गिरफ्तार कर पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू कर दी है। लड़के के दलित जाति से संबंधित होने को भी लड़की के पिता की नाराजगी की एक बहुत बड़ी वजह बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here