सलमान खान और कैटरीना कैफ की फ़िल्म ‘भारत’ की बंपर ओपेनिंग, पहले दिन ही 42.3 करोड़ रुपए की कमाई

ईद और सलमान खान के फिल्मों का गहरा नाता रहा है। हर साल ईद के मौके पर सलमान अपने चाहने वालों के लिए एक परफेक्ट ईदी देते हैं। और साल 2019 का ईदी भी कुछ ऐसा ही रहा। सलमान की बहुत प्रत्याशित फ़िल्म भारत ने 5 जून को स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरा। अली अब्बास जफर ने सलमान खान को अब तक का सबसे बड़ा ओपनर दिया है।

सलमान खान के ‘भारत’ ने अपने ओपेनिंग डे पर ही 42.3 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस फ़िल्म ने सलमान के पिछले फिल्मों के ओपेनिंग डे के रिकार्ड्स को तोड़ दिया है। भारत भर में 4700 स्क्रीन्स पर यह फ़िल्म रिलीज़ की गई। इस फ़िल्म ने बम्पर ओपेनिंग की है।

भारत ने प्रेम रतन धन पायो के पहले दिन के बिजनेस को पीछे छोड़ दिया। कल शाम तक 40.35 करोड़ रुपए की कमाई के साथ प्रेम रतन धन पायो सलमान की अब तक की बिगेस्ट ओपनर थी।

ईद के मौके पर साल 2016 में सुल्तान आयी जिसने पहले दिन 36.54 करोड़ रुपए की कमाई की। 2017 में ट्यूबलाइट आयी जिसने 21.15 करोड़ रुपए की कमाई की जबकि 2018 में रेस 3 आयी थी जो देशभर में 4300 स्क्रीन पर दिखाई गई। इस फ़िल्म ने 29.17 करोड़ की कमाई की।

2 घंटे 47 मिनट की इस फ़िल्म को क्रिटिक्स ने भी 5 में से 3 स्टार दिया है। भारत में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और तब्बू जैसे स्टार अपने किरदार में नजऱ आ रहे हैं। अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्देशित भारत एक आम आदमी के माध्यम से एक राष्ट्र की यात्रा को दर्शाता है।

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.

युवा देश से जुड़ी समाजिक सरोकार रखने वाली खबर, आम आदमी से जुड़े खास मुद्दों के करीब, बेवज़ह और बेतुके के ड्रामे से दूर, हवा हवाई बातों के इतर जमीनी हकीकत से जुड़ी खबरों को देखने के लिए सब्सक्राइब करे हमारा चैनल युवायु। Contact us: info@uvayu.com