सलमान खान को मारने की प्लानिंग कर रहा मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर चढ़ा पुलिस के हत्थे

312

हरियाणा के विशेष कार्यबल (STF) ने मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर सम्पत नेहरा को बुधवार को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक 28 साल का यह गैंगस्टर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को मारने के फिराक में था। गैंगस्टर सम्पत नेहरा सलमान खान की गतिविधि‍यों पर निगाह बनाये हुए था। अपने मनसूबे को अंजाम देने के लिए यह मुंबई जाकर सलमान के आने जाने से लेकर उनके बॉडी गार्ड्स के बारे में भी जानकारी हासिल कर चुका था।

  • 28 साल का गैंगस्टर सम्पत नेहरा बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को मारने के फिराक में था। लॉरेंस बिश्नोई गैंग का आदमी है गैंगस्टर सम्पत नेहरा।
  • इस साल जनवरी में सलमान खान को काला हिरण मामले में जान से मारने की धमकी भी दे चुका है। लारेंस विश्नोई गैंग एक बेहद ही सक्रिय और खतरनाक गैंग है।
  • गैंगस्टर लारेंस विश्नोई गिरोह का शार्प शूटर सम्पत नेहरा राजस्थान के चुरू जिले के कलौरी गांव का रहने वाला है।

बता दें कि सम्पत नेहरा उसी लॉरेंस बिश्नोई गैंग का आदमी है जो इस साल जनवरी में सलमान खान को काला हिरण मामले में जान से मारने की धमकी भी दे चुका है। लारेंस विश्नोई गैंग एक बेहद ही सक्रिय और खतरनाक गैंग है। यह गैंग फेसबुक और व्हाट्सअप पर भी काफी एक्टिव है। सम्पत नेहरा के खि‍लाफ हत्या, अपहरण और सुपारी लेकर हत्या करने के दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। इसी कड़ी में नेहरा के अगले निशाने पर ‘दबंग’ सलमान खान थे।

इस मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर नेहरा की तलाश में हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और चंडीगढ़ की पुलिस भी थी। पुलिस के मुताबिक़, पिछले कुछ सालों से नेहरा फरार चल रहा था। इसके सिर पर नकद ईनाम भी घोषित किया गया था। गैंगस्टर लारेंस विश्नोई गिरोह का शार्प शूटर सम्पत नेहरा राजस्थान के चुरू जिले के कलौरी गांव का रहने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here