हादसा: बारातियों को लेकर जा रहा मिनी ट्रक सोन नदी में गिरा, 21 की मौत, 29 घायल

मध्यप्रदेश से एक बेहद दर्दनाक खबर आ रही है। देर रात बारातियों से भरे मिनी ट्रक के बेकाबू होकर नदी में गिरने से 21 लोगों की मौत हो गई है। मध्यप्रदेश के सीधी ज़िले के सोन नदी के जोगदहा पुल पर यह सड़क हादसा हुआ है। बीती रात तकरीबन 10 बजे बारातियों से भरी मिनी ट्रक बेकाबू होकर सोन नदी में 100 फिट नीचे जा गिरी। इस हादसे में 21 लोगों की मौत जबकि 29 लोग बुरी तरह ज़ख़्मी हो गए हैं, साथ ही कई लोगों की हालत नाज़ुक बनी हुई है। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे में दुख जताते हुए मृतकों के परिवार वालों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार रुपए आर्थिक मदद देने का एलान किया है। खबर मिलते ही प्रशासन के लोग मौके पर पहुंच गए , हालांकि अँधेरा होने का वजह से राहत कार्य में बहुत देरी हो गयी। सवेरे तक सभी शवों को निकाल लिया गया और परिजनों को सूचित कर दिया गया। बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए इस मिनी ट्रक को गैस कटर से काटकर उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

खबर के मुताबिक, देवसर के हर्राबिजी गांव के मुजबब्बील खान की बारात सिहावल के पमरिया गांव जा रही थी। इसी दौरान हनुमना रोड पर सोन नदी के हनुमान पुल पर ट्रक बेकाबू होकर नदी में गिर गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक गिरते ही चारों ओर चीख-पुकार मच गई। मृतकों में महिलाएं भी शामिल हैं। घटना स्थल का मंजर बहुत ही दर्दनाक बताया जा रहा है।

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.

युवा देश से जुड़ी समाजिक सरोकार रखने वाली खबर, आम आदमी से जुड़े खास मुद्दों के करीब, बेवज़ह और बेतुके के ड्रामे से दूर, हवा हवाई बातों के इतर जमीनी हकीकत से जुड़ी खबरों को देखने के लिए सब्सक्राइब करे हमारा चैनल युवायु। Contact us: info@uvayu.com