हे राम क्या घोर कलयुग आया है, 12 साल के लड़के ने 10 साल की लड़की को किया गर्भवती

88
Little boy crying in dark

आज तक आपने अपने देश के अंदर रेप की बहुत सी घटनाएं सुनी होंगी। मगर यह एक ऐसी घटना है जो आप पहली बार सुनेंगे। एक 12 साल का लड़का एक 10 साल की लड़की के साथ चार महीने तक रेप करता है। बाद में वह लड़की गर्भवती हो जाती है।

मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र के पालघर जिले के एक गांव में एक लड़के ने 10 साल की लड़की का बार-बार रेप किया।

इस कुकृत्य का आरोपी 12 वर्षीय के लड़का है। लड़की के माता पिता के शिकायत पर उस लड़के के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मोखाडा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी के मुताबिक, “दोनों नाबालिग पड़ोसी हैं। शिकायत के अनुसार, लड़का पिछले चार महीने से लड़की का रेप कर रहा था।”

कुछ दिन पहले लड़की ने पेट दर्द की शिकायत की थी। जब उस लड़की के माता पिता उसे मेडिकल चेकअप के लिए ले गए तो डॉक्टरों ने कहा कि वह प्रेग्नेंट थी। जब माता पिता ने लड़की से पूछताछ की तो लड़की ने अपने साथ हुई बातों को बताया। उसके बाद उस लड़की के माता पिता ने लड़के के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

लड़के के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376(रेप) और POCSO के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक, लड़के को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। इस मामले में जांच पड़ताल जारी है।

अब सवाल यह है कि एक 12 साल के लड़के के मन में संभोग की भावना पैदा कैसे हुई? जिस उम्र में बच्चे खेलते खाते हैं उस उम्र में सेक्स की बात तो बड़ी चिंता का विषय है। इस घटना के बाद हर कोई यही सोचेगा कि ऐसा कैसे हो सकता है? लेक़िन सच्चाई तो यही है।

-Shravan Pandey

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here