Aus vs SL: टल गया बड़ा हादसा, गर्दन पर लगी गेंद फिर गिर पड़े Dimuth Karunaratne

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट में श्रीलंका और क्रिकेट प्रसंशकों के लिए एक बुरी खबर आयी है। श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज Dimuth Karunaratne शॉर्ट बॉल की चपेट में आकर घायल हो गए। उन्हें स्ट्रेचर पर सुलाकर फील्ड से बाहर ले जाया गया। उसके बाद उपचार के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

Dimuth Karunaratne ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज Pat Cummins की शॉर्ट बॉल का शिकार हो गए। शनिवार को कैनबरा के Manuka Oval में गेंद उनकी गर्दन पर लगी थी। Karunaratne तुरंत जमीन पर गिर पड़े। उनकी इस हालत को देखकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी और क्राउड सन्न रह गई। चारों तरफ सन्नाटा पसर गया। कैनबरा के अस्पताल में ले जाने से पहले, ऑस्ट्रेलिया टीम के डॉक्टर रिचर्ड शॉ ने उनकी उनकी गर्दन पकड़ी थी।

30 वर्षीय बल्लेबाज Dimuth Karunaratne ने इस घटना से पहले 46 रन बनाए थे। उनकी जगह श्रीलंका के कप्तान दिनेश चंडीमल खेलने आये। इससे पहले आस्ट्रेलिया ने 534-5 के स्कोर पर घोषित किया था।

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.

युवा देश से जुड़ी समाजिक सरोकार रखने वाली खबर, आम आदमी से जुड़े खास मुद्दों के करीब, बेवज़ह और बेतुके के ड्रामे से दूर, हवा हवाई बातों के इतर जमीनी हकीकत से जुड़ी खबरों को देखने के लिए सब्सक्राइब करे हमारा चैनल युवायु। Contact us: info@uvayu.com