Bengaluru: एयरो इंडिया शो वेन्यू के पास क़रीब 100 कार जलकर हुए ख़ाक

48

बेंगलुरु से एक चिंताजनक खबर सामने आई है। यहां एयरो इंडिया शो वेन्यू के पास एक पार्किंग लॉट में भयंकर आग लगने की वजह से करीब 100 कारें जलकर खाक हो गई हैं। आग लगने के बाद धधक कर जलते कारों से उठने वाले भारी धुएं को एलहंका एयर बेस से देखा गया। आपको बता दें कि बेंगलुरु में एयरो इंडिया शो का आयोजन किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पार्किंग लॉट में खड़े किए गए कार उन लोगों के थे जो एयरो शो को देखने के लिए आए हुए थे। इस घटना के बाद फ्लाइट डिस्प्ले को कुछ समय के लिए रोक दिया गया।करीब 10 फायर टेंडर को आग बुझाने के लिए भेजा गया। हालांकि इस घटना में किसी भी प्लेन को किसी तरह के नुकसान की खबर सामने नहीं आई है।

डीजीपी, फायर एमएन रेड्डी ने ट्वीट किया, “कुल करीब 80-100 कारें आग में जल गई। पास के कारों को हटाकर गैप बनाते हुए आग को फैलने से रोका गया। अब आग नियंत्रण में है। किसी भी तरह की जनहानि की खबर नहीं आई है।”

आपको बता दें कि आग लगने की यह घटना उस घटना के 4 दिन बाद हुई है जिसमें सूर्य किरण एयरोबैटिक्स टीम के दो हेलीकॉप्टर हवा में टकरा गए थे। दुर्घटना में एक पायलट की मौत हुई थी जबकि अन्य दो पायलट घायल हुए थे। मंगलवार को शुरू हुआ यह एयरो शो रविवार को संपन्न होगा।

~Shravan Pandey

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here