Big Boss-12: जसलीन और अनूप जलोटा का हो गया BreakUp, जानिए क्यों?

कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलटी शो Big Boss की सबसे बड़ी खासियत है इसका ऑन एयर होते ही सुर्खियों में छा जाना। लेकिन इस बार जब Big Boss का 12वां सीजन शुरू हुआ, तब Big Boss से ज्यादा चर्चा अनूप और जलोटा की जोड़ी होने लगी। Big Boss देखना पसंद करने वालें और Big Boss का नाम सुनकर ही मुंह बना लेने वालें दोनों ही प्रजाति के लोगों की जुबान पर Big Boss शुरू होने के बाद से ही जसलीन और अनूप जलोटा की जोड़ी के किस्सों का कारवां हैं।

इसका सबसे प्रमुख कारण 65 वर्षीय अनूप जलोटा और 28 वर्षीय जसलीन की उम्र के बीच 37 साल का बहुत बड़ा अंतर। लेकिन सबके लिए आश्चर्य और चर्चा का विषय बनी इस जोड़ी का दर्दनाक अंत हो गया है। जी हां, Big Boss के एक टास्क के दौरान जसलीन से कुछ ऐसा हो गया या फिर कहें कि जसलीन अनूप जलोटा को बचाने के लिए ऐसा कुछ नहीं कर पाई जिससे नाराज होकर अनूप जलोटा ने सरेआम जसलीन से अलग होने का ऐलान कर दिया। और इस ऐलान के बाद से Big Boss के घर का माहौल बदल गया है।
दरअसल, सोमवार को हर हफ्ते होने वाले नॉमिनेशन टास्क में दीपिका द्वारा अनूप जलोटा को कैद कर लिया गया और अनूप जलोटा को कैद से छुड़ाने के लिए दीपिका ने उनकी पार्टनर जसलीन के सामने तीन शर्त रख दी। शर्त यह कि जसलीन को अपने बाल कंधे तक कटवाने होंगे, अपने सारे कपड़े और मेकअप को नष्ट करना होगा। अब अगर जसलीन दीपिका की इस शर्त को मंजूर कर लेती, तो जसलीन और अनूप जलोटा नॉमिनेट होने से बच जाते और दीपिका नॉमिनेट हो जाती। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और बाद में सारा तमाशा भी इसी बात को लेकर खड़ा हुआ।

अनूप जलोटा जी को अपने नॉमिनेट होने से ज्यादा दुःख इस बात का हुआ कि जिस महिला के साथ वह पिछले साढ़े तीन साल से प्यार जैसे मधुर संबंध में है, उसकी नजर में उनकी अहमियत उसके कपड़ों और मेकअप से भी कम है। जसलीन का यह बेरुखापन जलोटा जी को इतना नागवार गुजरा की उन्होंने सबके सामने ही जसलीन के साथ अपने रिश्तों को खत्म करने की बात कह दी। उन्होंने घरवालों से कहा कि अगर वह जसलीन की जगह होते तो जसलीन को बचाने के लिए वह अपना सबकुछ दांव पर लगा देते। नॉमिनेट होने के बाद अनूप जलोटा के इस फैसले और तेवर के बाद जसलीन फूट-फूटकर रोने लगीं।
No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.

युवा देश से जुड़ी समाजिक सरोकार रखने वाली खबर, आम आदमी से जुड़े खास मुद्दों के करीब, बेवज़ह और बेतुके के ड्रामे से दूर, हवा हवाई बातों के इतर जमीनी हकीकत से जुड़ी खबरों को देखने के लिए सब्सक्राइब करे हमारा चैनल युवायु। Contact us: info@uvayu.com