CM Yogi के घर के पास मारी गई Dr Kafeel Khan के भाई को गोली

882

उत्तर प्रदेश के CM Yogi आदित्यनाथ के घर गोरखपुर में बच्चों की मौत के सम्बन्ध में जेल की सजा काटने वाले Dr. Kafeel Khan के भाई को कल रात गोली मारी गयी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, कथित तौर पर रविवार की रात करीब 11 बजे मोटरसाइकिल पर सवार कुछ लोगों ने Dr. Kafeel Khan के भाई कासिफ़ जमील को गोली मारी और मौके से फ़रार हो गए। यह घटना CM Yogi आदित्यनाथ के घर से कुछ आधा किलोमीटर की दूरी पर घटी है। कासिफ़ जमील एक बिजनेसमैन है।

  • बीते रात Dr Kafeel Khan के भाई काशिफ़ को मारी गयी गोली।
  • यह घटना CM Yogi आदित्यनाथ के घर से कुछ आधा किलोमीटर की दूरी पर घटी।
  • गोलीकांड के कुछ घंटे बाद गुजरात लॉमेकर जिग्नेश मेवानी ने प्रदेश के बीजेपी सरकार पर निशाना साधा।
  • काशिफ़ को 48 घंटे के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल में मेडिकल देखरेख के लिए रखा गया है।
  • बच्चों की मौत के सम्बन्ध में जेल की सजा काट चुके हैं Dr. Kafeel Khan.

Dr Kafeel Khan ने कहा, ” मैं बहुत हैरान हूँ कि यह घटना यूपी के CM Yogi आदित्यनाथ के घर, गोरखनाथ मंदिर से मात्र 500 मीटर की दूरी पर घटी है।” घटना के बाद 34 वर्षीय पीड़ित को एक निजी अस्पताल ले जाया गया। मीडिया से बात करते हुए Dr Kafeel Khan ने कहा कि एक गोली उनके भाई के गर्दन में लगी थी जिसे निकालने के लिए आपातकालीन सर्जरी करवानी पड़ी। पुलिस सूत्रों की मानें तो अभी तक इस घटना के पीछे का मकसद पता नहीं चल सका है। काशिफ़ को 48 घंटे के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल में मेडिकल देखरेख के लिए रखा गया है।

गोलीकांड के कुछ घंटे बाद गुजरात लॉमेकर जिग्नेश मेवानी ने प्रदेश के बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। जिग्नेश मेवानी ने ट्वीट किया कि, ” Dr Kafeel ने उस वक़्त बच्चों को बचाया था जब योगी आदित्यनाथ गवर्नमेंट के पास ऑक्सीजन के लिए पैसा नहीं था। उन्हें सलाखों के पीछे रखा गया। और अब उनके भाई को गोली मारी गयी। आपके Acche Din के लिए धन्यवाद मोदीजी। आपके Acche Din हमें नफ़रत वाले भाषण, हिंसा, रक्तपात और गोलियां दे रहे हैं।

इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश सरकार के दावों पर सवालिया निशान लग गया है। अगर वास्तव में उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले पस्त हो चुके हैं तो फिर इस घटना को अंजाम देने वाला वह कौन सा हौसला-बुलंद बदमाश है जो एक CM के घर के पास एक बिजनेसमैन को गोली मारकर फ़रार हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here