Gully Boy का पहला वीकेंड रहा जबर्दस्त, कमाई 72.45 करोड़ रुपये

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) स्टारर Gully Boy ने पहले वीकेंड में अपना जलवा बिखेर दिया है। इस जोड़ी के रॉ एक्टिंग प्रोवेस और फिल्म के पावरफुल डायलाग ने लोगों को एन्जॉय करने का मौका दिया है। Gully Boy ने अपने पहले ही वीकेंड में 72.45 करोड़ रुपये की कमाई की है।

इंडियन फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्वीटर हैंडल से इस मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी शेयर की। उन्होंने लिखा, “#Gully Boy has excellent *extended* weekend…Will cross Rupees 75 cr today [Mon]…Metros exceptional…Mumbai circuit terrific…Tier-2 cities pick up…Metros to trend strongly on weekdays… Thu 19.40 cr, Fri 13.10 cr, Sat 18.65 cr, Sun 21.30 cr. Toatal: Rupees 72.45 cr. Ind biz.”

Gully Boy ने थर्सडे को 19.40 करोड़ रुपये की कमाई की लेकिन फ्राइडे को कलेक्शन कम हुआ। फ्राइडे को 13.10 करोड़ की कमाई हुई। सैटरडे को 18.65 करोड़ की कमाई हुई। और, सन्डे को भी टिकट विंडो पर जलवा बरकरार रहा, 21.30 करोड़ की कमाई हुई। इस तरह इसकी टोटल कलेक्शन हुई 72.45 करोड़ रुपये। यह मूवी मेट्रो सिटीज में खास तौर पर बेहतरीन रही है, विशेष रूप से मुंबई में। Gully Boy को फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंस से ग्रेट रिव्यूज मिले हैं।

यह सबसे पहले बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल पर प्रीमियर किया गया। कई इंटरनेशनल पब्लिकेशन्स ने Gully Boy को गुड रिव्यु दिया। यहाँ तक कि हॉलीवुड के एक्टर विल स्मिथ रणवीर सिंह के फैन बन गए। रणवीर के रैपिंग स्किल्स की प्रशंसा करते हुए उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया। Gully Boy मुंबई स्ट्रीट रैपर विवियन फर्नांडीज उर्फ़ डिवाइन और नवेद शेख उर्फ़ नैजी के लाइफ से इंस्पायर्ड है।

Gully Boy को डायरेक्ट किया है जोया अख्तर ने। यह फिल्म वेलेंटाइन डे, 14 फरवरी को रिलीज हुई है। यह फिल्म इंडिया में अंडरग्राउंड रैप मूवमेंट के इर्दगिर्द घूमती है। इस फिल्म के सभी गाने पॉपुलर हो गए हैं। इसके अलावा, रणवीर और आलिया, करण जौहर के अपकमिंग डायरेक्टोरियल ‘तख़्त’ में नजर आएंगे। इस पीरियड ड्रामा में रणवीर और आलिया के अलावा करीना कपूर खान, जान्हवी कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडणेकर निर्णायक भूमिकाएं निभाएंगे।

~Shravan Pandey

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.

युवा देश से जुड़ी समाजिक सरोकार रखने वाली खबर, आम आदमी से जुड़े खास मुद्दों के करीब, बेवज़ह और बेतुके के ड्रामे से दूर, हवा हवाई बातों के इतर जमीनी हकीकत से जुड़ी खबरों को देखने के लिए सब्सक्राइब करे हमारा चैनल युवायु। Contact us: info@uvayu.com