IPL: ऋषभ पंत की शतकीय पारी पर भारी पड़ी धवन-विलियमसन की साझेदारी।

IPL में कल हुए मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने शिखर धवन और केन विलियमसन द्वारा दूसरे विकेट के लिए बनाई गई 176 रन की नाबाद साझेदारी की बदौलत Delhi DareDevils को 9 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए Delhi DareDavils ने ऋषभ पंत के करीब 200 के स्ट्राइक रेट से बनाए गए शानदार शतक की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 187 रन का पहाड़-सा स्कोर किया। लेकिन ऋषभ द्वारा 63 गेंदों में बनाए गए 128 रन की पारी पर शिखर धवन और केन विलियमसन की 103 गेंदों में बनाई गई 176 रन की साझेदारी भारी पड़ी।

दिल्ली द्वारा जीत के लिए दिये गए 187 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी Sunrisers Hyderabad की शुरुआत भी कुछ खास नही रही। हेल्स दूसरे ओवर में ही 10 गेंदों में 14 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन इसके बाद शिखर धवन और केन विलियमसन की जोड़ी ने जबरदस्त कमाल दिखाया। दोनों ने नाबाद रहते हुए Sunrisers Hyderabad को 9 विकेट से आसान जीत दिला दी। दोनों के बीच 103 गेंदों में 176 रन की साझेदारी हुई। शिखर धवन जहां 50 गेंदों में नाबाद 93 रन बनाए वहीं केन विलियमसन ने 53 गेंदों में 80 रन की पारी खेली।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी Delhi DareDevils की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। पहले चार ओवरों में ही Delhi DareDevils ने मात्र 21 रन के स्कोर पर अपने 2 अहम विकेट गवां दिए। पृथ्वी(11 बॉल में 9 रन) और रॉय(13 बॉल में 11 रन) की तरह श्रेयस अय्यर(8 गेंदों में 3 रन) भी सस्ते में निपट गए। लेकिन एक छोर पर ऋषभ पंत ने सिर्फ 63 गेंदों पर 128 रन की बेमिशाल पारी खेलकर Delhi DareDevils के स्कोर को 187 रन पर पहुंचा दिया।

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.

युवा देश से जुड़ी समाजिक सरोकार रखने वाली खबर, आम आदमी से जुड़े खास मुद्दों के करीब, बेवज़ह और बेतुके के ड्रामे से दूर, हवा हवाई बातों के इतर जमीनी हकीकत से जुड़ी खबरों को देखने के लिए सब्सक्राइब करे हमारा चैनल युवायु। Contact us: info@uvayu.com