NZ vs Ind: चौथे वनडे में कोहली और धोनी की ग़ैरमौजूदगी में मिली हार पर ट्विटरियों का रिएक्शन

क्रिकेट में जीत मिले या हार या कोई स्पेशल मोमेंट हो, ट्विटर के दीवाने अपनी प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं हटते। आज जब टीम इण्डिया न्यूजीलैंड के खिलाफ हार गई है तब ट्विटर पर जमकर मजाक उड़ाया गया। इसकी खास बात यह है कि ये सब कप्तान विराट कोहली और एमएस धोनी की गैरमौजूदगी में टीम इण्डिया की हालत को दर्शाया गया है।

न्यूजीलैंड ने टॉस जीता और क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया। न्यूजीलैंड की टीम में तीन बदलाव किये गए थे जबकि टीम इण्डिया में दो बदलाव किये गए। टीम इण्डिया भले ही सीरीज जीत चुकी हो मगर आज मिली करारी हार ने एक बार फिर विश्वकप की दावेदारी पर सवालिया निशान लगा दिया है।

कोहली की जगह पर नए खिलाडी शुभमान गिल को मौका दिया गया। गिल ने वनडे क्रिकेट में पदार्पण किया। वही मोहम्मद शामी की जगह पर खलील अहमद को मौका दिया गया।

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने टीम इण्डिया की ऐसी कमर तोड़ी की वह दोबारा खड़ी नहीं हो सकी। देखते ही देखते पूरी टीम तास के पत्तों की तरह 92 रन पर सिमट गई। हालाँकि भारत की स्पिन जोड़ी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने नौवें विकेट के लिए 25 रन जोड़े। यही साझेदारी भारतीय पारी की सबसे बड़ी साझेदारी रही।

इस तरह पूरी भारतीय टीम 30.5 ओवर में 92 रन बनाकर सिमट गई। कुलदीप ने सर्वाधिक नाबाद 18 रन बनाये। यह टीम इण्डिया का वनडे इतिहास का सातवां सबसे कम स्कोर है।

देखिये, चौथे एकदिवसीय मैच में भारत के सिर्फ 92 रन पर आउट होने पर ट्विटर ने क्या प्रतिक्रिया दी:

https://twitter.com/ikpsgill1/status/1090816778060455936

No Comments Yet

Leave a Reply

Your email address will not be published.

युवा देश से जुड़ी समाजिक सरोकार रखने वाली खबर, आम आदमी से जुड़े खास मुद्दों के करीब, बेवज़ह और बेतुके के ड्रामे से दूर, हवा हवाई बातों के इतर जमीनी हकीकत से जुड़ी खबरों को देखने के लिए सब्सक्राइब करे हमारा चैनल युवायु। Contact us: info@uvayu.com